Which INFORMATION do you want? Search Below ↓

Sep 1, 2024

श्री सत्य प्रकाश त्रिपाठी, Deputy Station Manager, AISMA , जबलपुर मंडल के के मंडल सचिव बने



श्री सत्य प्रकाश त्रिपाठी, Deputy Station Manager, AISMA , जबलपुर  मंडल के के मंडल सचिव बने,  श्री  त्रिपाठी मंडल सचिव बनने  पर  अपने  संदेश  में  बोले  की "  मैं सत्य प्रकाश त्रिपाठी मंडल सचिव के रूप में अपनी नई भूमिका में कदम रख रहा हूँ और मैं अपने काम में उत्कृष्टता प्राप्त करने के लिए प्रतिबद्ध हूँ। मैं अपने मंडल के विकास और प्रगति के लिए काम करने के लिए तैयार हूँ और अपने सहयोगियों के साथ मिलकर काम करने के लिए उत्सुक हूँ। मैं अपने पद की जिम्मेदारियों को पूरी तरह से निभाने के लिए तैयार हूँ और मंडल के सभी कार्यों को पारदर्शी और जवाबदेह तरीके से संपन्न करने के लिए प्रयास करूंगा।

मैं आप सभी से आशीर्वाद और सहयोग की अपेक्षा करता हूँ ताकि मैं अपने काम में सफल हो सकूँ और अपने मंडल को नई ऊंचाइयों पर ले जा सकूँ। मैं अपने काम में निष्पक्षता और न्याय का पालन करूंगा और मंडल के हितों की रक्षा करने के लिए प्रयास करूंगा।

आपका आशीर्वाद और सहयोग मुझे अपने काम में सफल होने में मदद करेगा और मैं अपने मंडल के लिए बेहतर काम करने के लिए प्रतिबद्ध हूँ।"
🙏🏻


.


RAIL NEWS CENTER