Which INFORMATION do you want? Search Below ↓

Jun 26, 2019

DS AISMA, DELHI MESSAGE

http://informationcenter.co.in/forum/index.php/topic,2754.0.html

🙏
प्रिय साथियों,
तय कार्यक्रम के अनुसार आज दिनांक 25-06-2019 को  DRM आफिस में मंडल अधिकारियों से मिल कर AISMA का मेमोरेंडम सौंपा गया, इस क्रम में हमारी पहली मुलाकात
1. Sr DOM/CHG श्री रजनीश श्रीवास्तव जी से हुई उन्होंने पैनल रूम में AC लगवाने के कार्य की गति और प्रक्रिया की जानकारी दी। अभी टेंडर प्रक्रिया में कुछ और समय लगने की बात बताई।सम्बंधित अधिकारी Sr DEE  अभी फ्रांस में हैं और उनके आने के बाद टेंडर की प्रक्रिया का काम होगा। पैनल रूम में AC का कार्य इस सत्र में संभव है कि शुरू हो जाये , ऐसा उन्होंने  आश्वासन दिया ।

2.DOM/M श्री लक्ष्मी कांत बंसल जी से मुलाकात कर OTA के संदर्भ बात चित हुई और उन्होंने तुरन्त OTA कार्य का संज्ञान लेते हुए जिनका विवरण दिया गया है, उनके OTA कार्य को जल्द ही पूरा करने का आश्वासन दिया ।

3. Sr DOM/G- श्रीमति मधुस्मिता महापात्रा जी से कुछ नामित स्टेशनों पर सफाई की व्यवस्था  हेतु सफाई कर्मी या उसके लिए इम्प्रेस्ट व पीने के पानी के लिए RO के लिए बात हुई और मैडम ने उस दिशा में कार्य करने का भरोसा दिया ।

DRM साहब व Sr DOM साहब के मीटिंग में व्यस्त होने के कारण उनसे  मुलाकात नही हो सकी ।

4. P-1 ब्रांच के OS से GP4800/ के MACP के लिस्ट जारी जरने के सन्दर्भ में बात चित हुई । लगभग 80 लोगों की लिस्ट इस सप्ताह निकालने की बात उन्होंने बताई।
बहुत जल्द DRM सर से मुलाकात किया जायेगा ताकि उन्हें भी अपनी वर्तमान समस्याओं से अवगत कराया जा सके।
इस मीटिंग में दिल्ली डिवीज़न टीम से निम्न साथियों ने भाग लिया :-
1. मनोज गुप्ता
2. धर्मवीर
3. सुनील गुरुंग
4. अतिंदर सिंह
5. नरेंद्र कुमार
6. राम नगीना
7. RN शर्मा
8. नरेश कुमार नागर

एस्मा दिल्ली मंडल सभी परोक्ष या अपरोक्ष रूप से सहयोग करने वाले SMs का दिल से धन्यवाद करता है।

धर्मवीर
DS/दिल्ली
जय एस्मा, सदा एस्मा

.


RAIL NEWS CENTER

Followers